एमजीसी विदेशी मुद्रा सिंगापुर


MgForex (Rosenthal Collins Group) समीक्षा मैं देखता हूं कि इन समीक्षाओं में से कई कई बार पुराने होते हैं और इस कंपनी के चल रहे अद्यतन को देना चाहते हैं। एमजीफ़िनैशिअल एमजीएफएक्सएक्स ने लगभग 200 डेमो खातों का परीक्षण करने और शायद उनमें से बहुत से परेशान LOL, मुझे MGforex प्लेटफार्म को सबसे अच्छा मल्टी प्लेटफ़ॉर्म संगत वेब आधारित जावा ट्रेडिंग स्टेशन के रूप में कहीं भी मिला। मेरा मतलब है, सबसे अच्छा कहीं भी उपलब्ध है। और Ive बहुत उनमें से परीक्षण किया है, इसलिए मुझे इस विषय के बारे में पता है। एमएसी और लिनक्स के साथ संगतता के इस विषय की वजह से मेरे विचार में ग्राहक सेवा में पूर्ण सर्वोत्तम के साथ आईबी रेफरल खाते खोलने पर विचार कर रहा हूं। ग्राहक सेवा बहुत बढ़िया है, Ive कम से कम 3 साल के लिए अपने प्लेटफॉर्म का परीक्षण कर रहा हूं, जबकि अन्य व्यापारिक स्टेशनों की तलाश भी कर रही है जो देशी मैक और लिनक्स सिस्टम पर काम कर सकते हैं। यह सबसे स्थिर मंच है, जो मैंने कभी इस्तेमाल किया है, बड़ी कंपनियों पर 3 पिक्स्स फिक्स्ड फैलता है, और जावा वेब आधारित मंच में बहुत अधिक टूल और संकेतक हैं, फिर आप वेब आधारित प्लेटफ़ॉर्म में कभी चित्र या इच्छा कर सकते हैं। अपने कुछ कस्टम संकेतक शामिल कर सकते हैं जिन्हें आप पसंद कर सकते हैं इसमें किसी भी रोबोट जोड़ने की क्षमता नहीं है, लेकिन मैं उन्हें किसी भी तरह उपयोग नहीं कर रहा हूं। मैं अपने सेटिंग को अपने सर्वर पर सहेज सकता हूं जिससे कि मैं अपने जावा स्टेशनों के साथ चलने वाला कोई भी कंप्यूटर मेरे सभी सहेजे गए सेटिंग और चार्ट के साथ खुल जाएगा। उन्होंने सहायता प्रदान की है और उनके सभी लाइव चैट समर्थन पर तुरंत सभी सवालों के जवाब दिए हैं, और वे फोन पर बातचीत या बात करने के लिए हमेशा उपलब्ध हैं। Ive के जवाब के लिए इंतजार कभी नहीं किया था और वे हमेशा इतने लंबे समय के लिए एक डेमो व्यापार के बावजूद मैं हमेशा रिकॉर्ड गति से पूछते हैं कि हर सवाल का जवाब। यह एक क्लास मॉडल फॉरेक्स कंपनी है जो मेरी राय में अन्य सभी कंपनियों द्वारा पीछा किया जाना चाहिए मेरा मतलब है यह सच्चाई, मेरा पूर्ण पसंदीदा, और अगर कोई मैक या लिनक्स ओएस का उपयोग करता है तो यह केवल एक ही है जो आप कभी चाहेंगे। एमटी 4 और एम्यूलेटर और वर्चुअल बॉक्स को भूल जाओ। MGfinancial सिर्फ किसी भी संगतता समस्याओं के बिना सभी मैक और लिनक्स ओएस पर काम करता है। मेरा मतलब है, कोई संगतता समस्या नहीं है। उन्होंने यह सब सोचा है कि यह किसी भी प्लगइन के साथ काम करता है, जिस पर आप इसे फेंक सकते हैं, और मैक और लिनक्स के सभी पुराने संस्करण भी हैं। यही वजह है कि मैंने एक आईबी बनने का प्रयास किया और शायद जल्द ही अपने खुद के व्यापारिक संकेतों को मुफ़्त में दे दिया। मैं इस विषय पर फ़ोरम को अपडेट करना चाहता था किसी भी तरह, सिर्फ सभी को FYI खुश व्यापार। आप that8217s से ऊपर चित्र देखते हैं कि आप कैसे देखेंगे अगर आप don8217t अभ्यास बंद करो नुकसान स्टॉप लॉस 8211 ए ट्रेडर्स बेस्ट फ्रेंड स्टॉप लॉस प्लेसमेंट में बहुत सारे व्यापारियों का मानना ​​नहीं है। कुछ लोगों का मानना ​​है कि मानसिक स्टॉप लॉस प्लेसमेंट। इसका मतलब यह है कि जब उन्हें लगता है कि व्यापार 464646 है, तो फरवरी 12, 2015 के द्वारा विदेशी मुद्रा प्रबंधन द्वारा प्रकाशित किया गया था 12 फ़रवरी 2015 हाय दोस्तों, नए बाजार में व्यापार करना सीखना एक नई भाषा बोलने के लिए सीखने की तरह है। जब आप एक अच्छी शब्दावली रखते हैं और कुछ बुनियादी विचारों और अवधारणाओं को समझते हैं तो यह आसान है। हम सब कहीं शुरू करते हैं मुझे सिर्फ विदेशी मुद्रा में कूदते हुए याद है और 3 महीनों में USD 10k खोना उस 464646 शेयर

Comments

Popular posts from this blog

भागीदारी परिभाषा - investopedia - विदेशी मुद्रा

पाकदी विदेशी मुद्रा शांति

ओमनी विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली की समीक्षा